fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

ओवैसी ने राहुल गाँधी की क्षमता पर उठाये सवाल, कहा बीजेपी की ताकत है राहुल गाँधी

owaisi-rahul-modi

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कई मुद्दों पर बीजेपी और कांग्रेस को घेरा, जैसे जैसे चुनाव नज़दीक आ रहे है वैसे ही राजनैतिक माहौल गरमाता नज़र आ रहा है। ओवैसी ने राम मंदिर, राफेल और बढ़ती तेल की कीमतों को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Advertisement

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पे लिया, उन्होंने कहा की नरेंद्र मोदी कोई खुदा नहीं हैं, खुदा अल्लाह है। इसी बीच ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की क्षमता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने राहुल गाँधी को खुद बीजेपी की ताकत बताया। ओवैसी के अनुसार राहुल गाँधी खुद बीजेपी के लिए ताकत बन गए है। चुनाव नज़दीक है और चुनावी माहौल में एक दूसरे पर सब जमकर निशाना साध रहे है। ओवैसी ने कहा की यह देश मोदी और राहुल से बहुत बड़ा है।

ओवैसी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा की वह अब भी गुलामी से बाहर नहीं निकल पाई है। साथ ही उन्होंने इस बात पर दुख जताया कि देश में अभी भी लाल किले से तिरंगा झंडा फहरना पड़ता है। ओवैसी ने कहा की बीजेपी सरकार में मुसलमानो पर जुल्म बढ़ता जा रहा है। बीजेपी सरकार में मुसलमान सुरक्षित नहीं है। उन्होंने सवाल किया कि क्या हर मुसलमान आक्रणकारी है। आरएसएस चीफ पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि भागवत ने मुसलमानों पर उंगली उठाने की बात क्यों की। ओवैसी ने दो टूक कहा कि वह बीजेपी और आरएसएस के सख्त खिलाफ हैं।

इसी बीच ओवैसी ने आरएसएस पर भी हमला बोला उन्होंने कहा की एक संगठन कैसे किसी मामले में सरकार पर दबाव बना सकती है। मोदी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने बीजेपी को घेरते हुए कहा की वह अब भी गुलामी से बाहर नहीं निकल पाई है। साथ ही उन्होंने ने कहा की हमे आज भी याद है की किस तरह से मोदी ने गुजरात की ज़मीन खून से लाल की है। मुसलमानो पर बीजेपी सरकार का रवैया आज भी वही है जो पहले था मुसलमान मोदी सरकार में इस मे असुरक्षित महसूस कर रहे है।

 

न्यूज़ क्रेडिट : नवभारत टाइम्स


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved