fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

500 रुपये घुस देने पर बुजुर्ग महिला हुई गुस्सा, सांसद को खरी खोटी सुनाई

An-elderly-woman,-gets-angry-over-the-500-rupees,-women-targets-the-MP
(image credits: New Indian Express)

अक्सर देखा गया है की बीजेपी के कार्यकर्त्ता जनता के सामने जा कर उन्हें खुश करने की कोशिश करते है। जनता की समस्याओ को सुन उनको हल करने का वादा करते है परन्तु अगले ही दिन सब भुला दिया जाता है। यहां तक की चुनावी माहौल में लोगो को पैसे देकर वोट मांगने की कोशिश की जाती है। परन्तु इस बार बीजेपी के एक सांसद के साथ अजीब वाक्य हो हुआ।

Advertisement

बीजेपी सांसद जहाँ लोगो और मिडिया के बिच खुल के बात करने पहुंचे थे वहीँ बात ख़त्म होते ही एक बजुर्ग महिला ने बीजेपी सांसद की क्लास लगा दी खूब खरी खोटी सुनाया। यहाँ बात किसी पुराने सासंद की नहीं बल्कि हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए भजपुरी फिल्मो के अभिनेता और सांसद रवि किशन की हो रही है। 

कांग्रेस  छोड़ बीजेपी में शामिल हुए रवि किशन ने लोकसभा चुनाव में गोरखपुर से जीत हासिल की। इसके बावजूद यह लग रहा है की लोग उनके काम से अभी से ही नाराजगी दिखा  रहे है। जहाँ लोगो की समस्याए सुलझानी चाहिए वही रवि किशन चाँद रुपये देकर जनता का मुँह बंद करवा रहे है। 

गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन रविवार को काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान वह पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे कि एक बुजुर्ग महिला अपनी फरियाद लेकर रवि किशन के पास पहुंची। रवि किशन ने महिला से उसकी समस्या जानने की कोशिश की। इस दौरान महिला ने बताया कि उसके बेटे और बहू महिला को साथ नहीं रखना चाहते हैं और वह सको प्रताड़ित करते हैं और साथ ही घर से निकाल दिया है। महिला ने कहा कि वह दो दिन से बीमार है कुछ खाया पिया भी नहीं है।

इस पर रवि किशन ने पूछा कि वह चाहती क्या हैं। महिला ने कहा रवि किशन से रहने और खाने की व्यवस्था करने के लिए कहा।रवि किशन ने उनसे रहने का प्रबंध करने की बात कही।


पत्रकारों के सवालों के जवाब देकर जाने के बाद महिला ने सांसद रवि किशन को खूब खरी खोटी सुनाई। महिला का कहना था कि रवि किशन ने उनकी समस्या दूर करने कि बजाय 500 रुपए उन्हें थमा दिए और चुप रहने को कहा। पीड़ित महिला ने बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है और उसके दो बहू-बेटे है जो उनको प्रताड़ित करते हैं।

महिला ने बताया कि वह पिछले 6 दिन से वाराणसी में है , वह पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी परेशानी बताना चाहती थी लेकिन वह उनसे मिल नहीं पाई। बाद में उन्हें पता चला कि रवि किशन यहां आ रहे हैं तो वह अपनी फरियाद लेकर यहां आ गईं।

इससे मालुम पड़ता है की जनता की मुसीबतो का हल सरकार के पास नहीं है। मदद का सिर्फ एक दिखावा है जो मोदी सरकार करती रही है और इस बार भी वही कर रही है। मुसीबत में पड़े जनता की बातो को अनसुना करदेना यह दर्शाता है की सरकार कितनी लापरवाह है। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved