fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

राजस्थान: भाजपा ने दलित, आदिवसी, गरीब के लिए आवाज उठाने के कारण अपने उम्मीदवार का काटा टिकट

devendra_katara
(Image Credits: Patrika)

भाजपा ने राजस्थान में अपने उम्मीदवार द्वारा 5 वर्ष तक दलित, आदिवासी और गरीब लोगो के लिए आवाज उठाने के कारण उसका टिकट काट दिया है। बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद देवेंद्र कटारा बीजेपी के बागी उम्मीदवार 19 तारीख को अपना नामांकन दाखिल करेगें।

Advertisement

देवदरा कटारा इसके लिये शनिवार को एसडीएम के कार्यलय पहुंचे। उनकी रैली में 10 हजार से अधिक संख्या में लोगो के आने की उम्मीद लगाई जा रही है। जिसके कारण उन्होनें बड़े मैदान के रूप में स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स में सभा करने और रैली निकालने के लिए अनुमति पत्र दिया है। और उन्हें इसके लिए अनुमति भी मिल गई है।

देवेंद्र कटारा का कहना हैं कि पांच वर्ष तक उन्होनें आदिवासी गरीब और दलितों के लिए अपनी आवाज उठाई है। इसकी कारण से पार्टी ने उनका टिकट काट दिया है। अब समाजो में लोग कह रहें है की देवेंद्र कटारा को चुनाव लड़कर बीजेपी को करारा जवाब देना चाहिए। इसी कारण वह 19 तारीख को अपना नामांकन भरेगें।

बता दें की बीजेपी ने डूंगरपुर सीट के लिए जिला प्रमुख माधवलाल वहरावत को देवेंद्र कटारा का टिकट काटकर चुनाव में उतारा है। इससे देवेंद्र कटारा नाराज हो गए और अब उन्होनें निर्दलीय होकर चुनाव लड़ना तय किया है।

महेंद्र बरजोड़ ने नामांकन भरने का निर्णय बदला


दरियाटी प्रधान महेंद्र बरजोड़ ने अपना नामांकन भरने का निर्णय वापस ले लिया है। बरजोड़ ने बताया की पार्टी का निर्णय सर्वोपरि होगा और वह इसका पूर्णरूप से सम्मान करते हैं। इसलिए वह निर्दलीय नामांकन नहीं भरेंगे और चुनाव में घोषित उम्मीदवार को विजयी बनाने में जो भी उनसे सम्भव मदद होगी इसके लिए वह पूर्ण प्रयास करेंगे।

(News Source Dainik Bhaskar)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved