fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

छत्तीसगढ़: BJP के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, पार्टी की सभाओं में हेलमेट पहने नजर आये पत्रकार

BJP-workers'-Hooliganism,-journalists-were-seen-by-wearing-helmets-in-party-meetings
(Image Credits: EavesRock)
देश में राजीनतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी बढ़ गयी है। आज कल इस बात की चर्चा बड़े जोरो-शोरो से है की पत्रकार BJP की सभाओं और रैलियों में सवाल पूछने के लिए हेलमेट पहन के पहुँच रहे है। क्या पता कब BJP के कार्यकर्त्ता भड़क जाए और पत्रकारों पर हमला कर दे।
 
यह घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की है जहाँ इन दिनों पत्रकार BJP की कवरेज के दौरान हेलमेट पहने नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा मंगलवार को शहर में दिखा जब नगर निगम रायपुर में BJP पार्षदों के प्रदर्शन को कुछ पत्रकारों ने हेलमेट पहनकर कवर किया। बताया जा रहा है की यह एक तरीके से २ फ़रवरी वाली घटना का पत्रकारों की तरफ से विरोध है।
 
दरअसल 2 फरवरी को BJP के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में बैठक आयोजित की गई। इसकी कवरेज करने आयी एक पत्रकार सुमन पांडेय के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई। इस घटना को लेकर पत्रकारों ने प्रदेश कार्यालय के बाहर धरना भी दिया। घटना का पता चलते ही पुलिस ने रायपुर BJP प्रमुख राजीव अग्रवाल और तीन पार्टी पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।
 
पत्रकारों के दल ने मांग की है की आरोपियों को पार्टी से निलंबित किया जाए। इसके तहत शनिवार देर रात तक बीजेपी के प्रदेश कार्यालय के बाहर पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन कर धरना दिया। और इसलिए अब पत्रकार BJP के रैलियों में हेलमेट पहन कर अपनी सुरक्षा कर रहे है।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved