fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- चौकीदार के पास इतना पैसा कहाँ से आया, हमारे MLA को दे रहे 50 -70 करोड़ का ऑफर!

cogress-senior-politician-target-PM-Modi-how-come-a-chowkidar-has-so-much-money-to-offer-our-MLA's 50-to-70-crore
(Image Credits: citytoday.news)

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सवाल किया है कि आखिर कार चौकीदार के पास इतना पैसा कहाँ से आया, जो वह कांग्रेसी विधायकों को 50 से 70 करोड़ रुपए का ऑफर दे रहे हैं।

Advertisement

शुक्रवार( 18 जनवरी, 2019) को कांग्रेसी नेता ने सीएलपी बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, “79 में से 76 विधायक मौजूद रहे। मैं बैठक के दौरान गायब रहने वाले विधायकों को नोटिस भेजूंगा। उनसे इस संबंध में स्पष्टीकरण भी मांगा जाएगा। मैं इसके बाद पार्टी हाई कमान से बात करूंगा।”

बकौल सिद्धारमैया, “पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ केंद्रीय मंत्री हमारी सरकार को गिराने की कोशिशों में लगे हैं। वे हमारे विधायकों को तोड़ने के लिए 50 से 70 करोड़ रुपए तक के भारी-भरकंप ऑफर दिए गए। मेरे पास इसके सबूत भी हैं। आखिरकार चौकीदार के पास इतना सारा पैसा आया कहां से?”

आपको बता दें की सूबे में जेडीएस कांग्रेस के गठबंधन की सरकार है और भाजपा पर सरकार को अस्थिर करने के आरोप लगाए गए हैं। विधायक दल की बैठक में 4 विधायकों के गैरहाजिर रहने के बाद पार्टी ने सभी अन्य विधायकों को शुक्रवार शाम एक रिजॉर्ट में भेज दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन के तौर पर विधायकों की यह बैठक बुलाई थी। उस दौरान चार विधायकों का मौजूद न होना साफ तौर यह जाहिर करता है कि कर्नाटक कांग्रेस में इन दिनों हालात सामान्य नहीं है।


सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट्स में आगे कहा गया कि रमेश जरकीली, बी नागेंद्र, उमेश जाधव और महेश कुमाटहल्ली विधायक दल की बैठक में नहीं पहुंचे थे। इससे पूर्व, कैबिनेट में किये गए बदलाव के दौरान जरकीहोली से मंत्री पद ले लिया गया था। सूत्रों के अनुसार, वह इस बात से नाराज थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved