fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

गिरिराज ने शबाना आजमी को बताया टुकड़े टुकड़े गैंग का नेता

Giriraj-told-Shabana-Azmi-leader-of-Tukde-tukde-gang
(image credits: DNA India)

एक बार फिर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर ली है। जी हाँ एक बार फिर गिरिराज सिंह ने महिला को लेकर ऐसे बोल बोले है जिससे वह फिर से मुसीबत में पड़ते नजर आ रहे है। इस बार गिरिराज सिंह ने अभिनेत्री और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की सदस्य शबाना आज़मी पर हमला किया। शबाना आज़मी को बोलते समय लेकर गिरिराज सिंह अपनी हद तक पार कर गए।

Advertisement

लगातार अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले भाजपा के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के निशाने पर फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी आ गई हैं। गिरिराज सिंह ने शबाना आजमी पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग की नेता करार दे दिया। दरअसल, इंदौर के आनंदमोहन माथुर चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ‘कुंती माथुर सम्मान’ से नवाजे जाने के दौरान आजमी ने वर्तमान सरकार की तीखी आलोचना की थी।

गिरिराज सिंह यूँ तो हर मुद्दों पर अपने विवादित बयान देते रहे है परन्तु एक महिला को लेकर दिया गया बयान अपमान जनक है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या गिरिराज सिंह को बीजेपी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए या फिर उन्हें ऐसे ही विवादित बयानों के लिए छोड़ देना चाहिए। चैरिटेबल ट्रस्टप्रोग्राम में सरकार के बारे में तीखी आलोचना करने के चलते गिरिराज सिंह ने शबाना पर हमला बोल दिया।

अभिनेत्री ने कहा था कि आज के दौर में सरकार की आलोचना करना अब राष्ट्र विरोधी हो गया है। आजमी ने आगे कहा कि हमें इससे डरना नहीं चाहिए और इनके सर्टिफिकेट की किसी को जरूरत भी नहीं है। शबाना आजमी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भी वो कई यूजर्स के निशाने पर रहीं थी। जिसके बाद गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट कर शबाना आजमी को टुकड़े-टुकड़े और अवॉर्ड वापसी गैंग की नई नेता बताया।

देखा जाए तो शबाना आज़मी में अपनी राय सबके सामने रखी है और यह गलत नहीं जिसके लिए उन्हें इस प्रकार का अपमान झेलना पड़े। बीजेपी सरकार के खिलाफ बोलने वाला हर व्यक्ति राष्ट्र विरोधी ही कहलाता है। अपनी गलतियों को ना मानने वाली बीजेपी सरकार दुसरो को ही कटघरे में खड़ा कर देती है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ बीजेपी के नेता ने शबाना आजमी पर बड़ा बयान देकर साबित कर दिया की जो भी सरकार के विरोध में बाते करेगा वह राष्ट्रद्रोही होगा।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved