fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

मध्यप्रदेश: भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने छोड़ा बीजेपी कहा, मैंने भाजपा में पांच वर्ष अपमानित होकर बिताये हैं, मंत्री और सांसद पर लगाए आरोप

neelam mishra
(Image Credits: starsamachar)

मध्यप्रदेश की जनता मुक्यमंत्री का ताज किसको सौपेगी उसका फैसला तो कुछ दिनों में हो जायेगा। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियाँ तेज हो गई है। इस बीच सेमरिया सीट से भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है।

Advertisement

वह उनके टिकट काट दिय जाने के करण नाराज थी। उनके पति अभय मिश्रा कांग्रेस में पहले ही शामिल हो चुके हैं। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं की नीलम मिश्रा बीजेपी को छोड़कर अपने पति की तरह कांग्रेस में शामिल हो सकती है।

बीजेपी ने उन्हें सेमरिया सीट से टिकट नहीं दिया तो उन्होनें पार्टी को छोड़ने का फैसला ले लिया। नीलम मिश्रा ने रीवा में प्रेस कांफ्रेंस करके उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल और सासंद जनार्दन मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

नीलम मिश्रा ने बीजेपी के प्रदेश अध्य्क्ष राकेश सिंह को पत्र लिखकर इसकी जानकारी दी। उन्होनें कहा की वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होयेगीं बल्कि अपने पति अभय मिश्रा व कांग्रेस के प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगीं।

नीलम मिश्रा ने राज्य सांसद पर आरोप लगाते हुए कहा की इनके कारण ही उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्य नहीं हो पाए हैं। दोनों नेताओं के कारण विधायक निधि के कोई और कार्य विधानसभा क्षेत्र में नहीं हो पाएं है। नीलम मिश्रा ने आरोप लगाया की जब मंत्री के गलत कार्यों का उनके पति अभय मिश्रा द्वारा विरोध किया गया तो उन्हें प्रताड़ित किया गया। इसके बाद भी हमने अपनी पार्टी के प्रति अपनी नाराजगी नहीं जताई।


उन्होनें कहा कि जब पार्टी के लोग ही आपका विरोध कर रहें है तो वहां रहने में क्या फायदा। इसी कारण मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। मैंने भाजपा में पांच वर्ष अपमानित होकर बिताये हैं। जब मेरे पति को भाजपा में सम्मान नहीं दिया गया तो उन्होनें कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया।

हाल में कांग्रेस पार्टी ने नीलम मिश्रा के पति अभय मिश्रा को रीवा से टिकट दिया है। उनका मुक़ाबला राज्य के उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल से है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved