fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

योगी सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर- वोट बैंक के लिए इन लोगों ने ‘हनुमान जी’ को भी दलित बता दिया

Om-Prakash-Rajbhar - Minister-of-Yogi-Government - For-Vote-Bank,-these-people-have-told-'Hanuman-ji'-as-dalit
(Image Credits: Moneycontrol)

ओमप्रकाश राजभर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर तंज कसा। ओमप्रकाश राजभर जौनपुर पहुंचकर कहा की राजस्थान में दलितों का वोट पाने के लिए हनुमान जी को भी दलित बता दिया। ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।

Advertisement

दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में राजस्थान में एक सभा में लोगो को सम्बोधित करते हुए हनुमान को दलित बता दिया था।उन्होनें हनुमान को वंचित, वनवासी और गिरवासी बता दिया था। इसके बाद से ही राजनीतिक अखाड़े में बहस छिड़ चुकी है।

वहीं वीएचपी द्वारा अयोध्या में कराये गये धर्म संसद पर बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इनकी मंशा थी हम अयोध्या जाकर हल्ला करेंगें तो मुसलमान आक्रोशित हो जायेंगे। विवाद होगा, दंगा होगा तो हिन्दू वोट इनके खाते में आएगा लेकिन मुसलमान भाइयों ने सयंम से काम लिया जिसके लिए मैं उन्हें बधाई देता हूँ।

बता दें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते मंगलवार को अलवर जिले के मालखेड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भगवान को दलित, वनवासी, गिरवासी और वंचित करार दिया था. इस बयान का बाद राजनीतिक अखाडे में माहौल गरमा गया है।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved