fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

अमित शाह की रैली में महिलाओं और युवतियो के अंडरगारमेंट तक किये गए चेक

Amit-Shah-railly1

भारत जैसे देश में जहाँ हम महिलाओ के उत्थान सम्मान और शिक्षा की बड़ी बड़ी बाते करते है वही आज हमारा सर इस घटना के बाद झुक जाना चाहिए। शायद बीजेपी को इस घटना से उतना फर्क ना पड़े। इतिहास गवाह है बीजेपी बस बड़े बड़े वादे और जुमले ही कर सकती है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सब एक जुमला सा साबित हो गया है।

Advertisement

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा अब विवादों में घिरती नज़र आ रही है। बड़े बड़े वादे करने के लिए रखी गयी जनसभा में ही हर वादों को चूर कर दिया जायेगा ऐसा कौन जानता था। जहा महिलाओ और युवतियों को जनसभा में आने के लिया अंडरगारमेंट तक चेक किये जाए। रैली में शामिल होने वाली महिलाओ का कहना है की हमे काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

Police-check-women-undergarments-in-mahila-maha-sammelan-of-bjp-president-amit-shah-in-Charoda-chattisgarh

सुरक्षा के नाम पर ऐसी नीचता इसलिए की गई ताकि रैली में काले झंडे न पहुंच सके इसके लिए पुलिस को आदेश दिए गए थे की कोई भी काले रंग का कपडा जनसभा में न पहुँच सके। पुलिस ने युवतियों के काले कुर्ते पाजामे, काली साडी, दुपट्टा, चुनरी जितनी भी काली चीज़े थी सब उतरवा दिए।

अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ के चरौदा में आयोजित महिला महासम्मेलन में पहुचे थे। खबरों के मुताबिक विरोध प्रदर्शनकारी काले झंडे लेकर उनका विरोध ना करे इसके नाम पर बीजेपी ने सारी हदे पार कर दी सुरक्षा व्यवस्था में तैनात महिला पुलिसकर्मियों
ने महिलाओ के काले रंग के सभी वस्त्रो को चेक किआ उनके कपडे तक उतरवा दिए काले रंग के अंडरगारमेंट तक को उतरवा दिया गया।


इस मामले में बीजेपी की हर तरफ थू-थू की जा रही है इस मामले में बीजेपी को कांग्रेस की नेता किरणमयी नायक ने कहा की “अभी तक तो युवको के मोज़े और बेल्ट उतरवाए जा रहे थे। यह हरकत बेटियों के सबसे बड़े हिमायती होने का दवा करने वाली बीजेपी
सरकार की मानसिकता घटिया स्तर को दर्शाती है।”

कांग्रेस के अलावा इस पुरे मामले की घटना पर बाकी विपक्षी पार्टियों ने भी आपत्ति जताई है आप नेताओ ने भी इस शर्मकनाक हरकत के खिलाफ नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन किये।

कांग्रेस नेता ने यह भी कहा की भाजपा के नेता हमेशा देश की बेटियों की इज़्ज़त के साथ खेलते आये है। इनसे और कुछ उम्मीद करना बेईमानी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved