fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

सबका दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार को बताया दलित व किसान विरोधी

Sabka-Dal-United-National-President-told-anti-Dalit-and-anti-farmer-to-BJP-government
(Representational Image)(Image Credits: akhandbharatnews)

सिद्धार्थनगर में सबका दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमोद लोधी ने भाजपा सरकार को किसान व दलित विरोधी बताया है। उन्होनें कहा की सरकार को विकास के कार्य से कोई सरोकार नहीं रह गया है। सरकार सर्फ देवी देवताओं की जाति तय करने को तरजीह देने की होड़ में है।

Advertisement

प्रमोद लोधी सोमवार को जिला मुख्यालय बीएसए कार्यालय के बगल स्थित परिसर में गरीब, किसान, मजदूर महरौली को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। उन्होनें कहा कि किसान आज भुखमरी के कगार पर खड़ा है, और किसान की फसलें सुरक्षित नहीं है। सिद्धार्थनगर बाद प्रभावित क्षेत्र हैं, बावजूद इसके यहां कोई ठोस इंतजाम नहीं है।

देश व प्रदेश की सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों से किसान परेशान हैं। उन्होनें कहा कि सरकार सिर्फ देवी देवताओं की जाति तय करने में लगी है। भाजपा सरकार मंदिर मस्जिद को लेकर सिर्फ राजनीति ही कर रही है।

18 दिसंबर को आगरा के लालऊ निवासी हाईस्कूल की दलित छात्रा संजलि को दिनदहाड़े जला दिया गया। 5 दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस सरकार के दलित विरोधी होने का ज्वलंत उदाहरण दिखाता है। डॉ.सीतराम राजपूत राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि डुमरियागंज का प्रतिनिधित्व करने वाले जनप्रतिनिधि को आगे आकर अपने निधि का हिसाब देना चाहिए।

विकास का पैसा कहाँ खर्च हो रहा है ये किसी को नहीं पता। सभा को प्रदेश अध्यक्ष युवा दया कन्नोजिया समेत सोनू कुमार, राम नरेश, केशरी नंदन कौशल, राजाराम लोधी, रामेश्वर लोधी, राजकुमार, प्रमोद लोधी, श्रीराम लोधी, विनय सिंह, दीपक लोधी, गोवर्धन पांडेय, रघुनाथ लोधी आदि ने भी संबोधित किया।


(News Source: AmarUjala)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved