fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

उत्तर प्रदेश: BJP विधायक साधना सिंह ने मायावती पर किया अभद्र टिप्पणी, बसपा ने किया पलटवार

Uttar-Pradesh:-BJP-legislator-Sadhna-Singh-made-abusive-remark-on-Mayawati,-BSP's-counterattack
(Image Credits: Patrika)

उत्तर प्रदेश के मुगल सराय में बीजेपी की महिला विधायक ने बसपा सुप्रीमो को लेकर शर्मनाक बयान दिया है। साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताया है। सोशल मीडिया पर साधना सिंह के इस बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

दरअसल एक कार्यक्रम में बोलते हुए साधना सिंह ने मायावती को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताते हुए कहा कि वह न महिला हैं और न ही पुरष। भाजपा विधायक साधना सिंह ने गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए कहा की चीरहरण होने के बाद भी वह गठबंधन कर रहीं हैं। जबकि बीजेपी (BJP) के नेताओं ने ही उनका मान-सम्मान बचाया था।

साधना सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में बहुत कुछ विवादित कहा। मुग़ल सराय से भाजपा विधायक साधना सिंह ने एक जनसभा में लोगो को सम्बोधित करते हुए मायावती के खिलाफ विवादित बयान दिया। भाजपा की महिला विधायक के इस बयान पर बहुजन समाज पार्टी ने भी जवाब दिया।


बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा- उन्होंने हमारी पार्टी मुखिया मायावती के लिए गलत भाषा का प्रयोग किया। ऐसा लगता है की सपा बसपा गठबंधन के बाद भाजपा के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। लिहाजा, उन्हें आगरा या बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती हो जाना चाहिए।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved