fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
राजनीति

उत्तर प्रदेश हरदोई : भाजपा नेता ने मंदिर में बच्चों को बाटीं शराब, प्राचीन श्रवण देवी के मंदिर में आयोजन किया था सम्मेलन

Uttar-Pradesh-Hardoi:-The-BJP-distributed-liquor-to-children-in-the-temple,-gathering-have-been-organised-in-Ancient-temple-of -Shravan-Devi
(Image Credits:The Financial Express)

उत्तर प्रदेश के हरदोई से चौकाने वाली घटना सामने आई है यहां बीजपी नेता ने मंदिर में आयोजन किए गए सम्मेलन में बच्चों को शराब बाटीं। भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने दलितों को लुभाने और उन्हें अपने पक्ष में करने के लिए हरदोई में पासी सम्मलेन आयोजन किया।

Advertisement

इस सम्मेलन में  बड़े-बूढ़ों से लेकर बच्चों तक की भीड़ इकट्ठी हो गई। सम्मेलन के दौरान नरेश अग्रवाल के बेटे और सपा विधायक नितिन अग्रवाल खाने के पैकेट लेकर आएं। इसके बाद सभी लोगों को खाने के पैकेट दिए गए, उन पैकटों में खाने की सामग्री के साथ शराब के क्वार्टर भी दिए गए थे।

इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की बड़े बूढ़ों के साथ बच्चों को भी शराब बांट दी गई। बता दें की जहां पर यह सम्म्मेलन हो रहा था वह कोई आम जगह नहीं बल्कि शहर का प्रतिष्ठित मंदिर श्रवण देवी का स्थान था जिसे लेकर पुरे शहर में चर्चा हो रही है।

इस संबंध में ट्वीट भी किया गया है

मंदिर में किया गया आयोजन

बीजेपी का दमन थामने वाले नरेश अग्रवाल भाजपाई होने के बाद अब पूरी तरह से अपनी पुरानी फिजा जुटाने में लग गए हैं। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में नरेश अग्रवाल अपना कद ऊँचा करने के लिए जोर शोर से कोशिश कर रहें हैं।

आगामी चनाव और अपनी साख को कायम को रखने के लिए नरेश अग्रवाल ने शहर के प्राचीनतम मंदिर श्रवण देवी के स्थान पर पासी सम्मलेन का आयोजन किया जिसमें बच्चे बूढ़े सभी इस सम्मलेन में शामिल हुए।

दलित सांसद ने आलकमान को लिखा पत्र

सम्मेलन के समाप्त होने के बाद नरेश अग्रवाल के बेटे विधायक नितिन अग्रवाल खाने के पैकेट लेकर आए। इस पैकेट में खाने के साथ-साथ शराब के पौवे भी थे। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो यह मुद्दा गर्माने लगा।

वहीं सम्मेलन को लेकर इस संदर्भ में भाजपा से दलित सांसद अंशुल वर्मा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। पत्र में कहा है कि बीती 6 जनवरी को बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल द्वारा श्रवण देवी मंदिर में पासी समुदाय के लिए आयोजित एक सम्मेलन के दौरान स्थानीय लोगों और नाबालिगों के बीच लंच पैकेट में शराब बाटीं गई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved