fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
खेल

वेस्टइंडीज टीम पर हरभजन ने कसा तंज, कहा रणजी के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश के लायक भी नहीं

ind-vs-wi

भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 9 विकेट के नूकसान पर 649 रनो पर घोषित कर दी थी। इसके जवाब आज वेस्टइंडीज 94 रन तक अपने 6 विकेट खो चुकी है। भारतीय गेंदबाजों ने पहले मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज 94 रन पर  6 विकेट लेकर काफी गंभीर संकट में दाल दिया है। वही भारत ने पहली पारी में 9 विकेट खोकर 649 रन पर पारी घोसित कर दी।  इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक लड़खड़ाती दिखी।

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज की इस हालत अपर तंज कस्ते हुए ट्वीट किया की-” वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का सम्मान करता हु, लेकिन मेरे मन में आप सभी के लिए एक साल है। क्या ये वेस्टइंडीज़ की टीम रणजी के क्वाटर फाइनल में प्रवेश के लायक है?”

वेस्टइंडीज अभी भारत से 555 रन पीछे है, जबकि उसके चार विकेट ही शेष है। स्टंप्स के समय रोस्तान चेस 27 और कीमो पॉल 13 रन बनाकर क्रीज पर है। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी अब तक दो विकेट जबकि रबिन्द्र जडेजा, कुलदीप यादव, रविंद्रचन्द्र अश्विन ने एक-एक किकेट लिए।

आपको बता दे कि इंडियन टीम के बल्लेबाजों के परियो के दम पर भारतीय टीम ने पहली पारी में 9 विकेट के नुकशान पर 649 रनो पर घोसित कर दी थी। रवींन्द्र जडेजा 100 और मोहम्मद शमी  नाबाद रहे। सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में जारी इस मैच में भारत के लिए पृथ्वी शॉ 134  भारतीय कप्तान विराट कोहली 139 की शतकीय परियो ने अहम् भूमिका निभाई है। इसके अलावा ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा भी सतक के करीब पहुंचे। पंत ने 92 और पुजारा 86 रन बनाये। वेस्टइंडीज के लिए देवेंद्र बिशु ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। शेरमन लेविस को दो सफलताएं मिली। शेनन गेब्रियल,रोस्टन चेस और क्रेग ब्रेथवेट को एक- एक  विकेट मिला।


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved